धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 27 अप्रैल 2020

बांग्लादेश की राजधानी ढाका के इस्कॉन मंदिर में कोरोना के 36 मामले, मंदिर बंद


ढाका। बांग्लादेश की राजधानी ढाका के स्वामीबाग में स्थित इस्कॉन मंदिर से कोरोना के 36 पॉजिटिव केस आने के बाद बांग्लादेश पुलिस ने आईईडीसीआर (IEDCR) के निर्देशों का पालन करते हुए मंदिर को बंद कर दिया है. गेंडारिया थाने के प्रभारी सजू मियां ने मीडिया से इसकी पुष्टि की. प्रभारी सजू ने कहा कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोग आइसोलेशन में हैं और उनका इलाज चल रहा है.

सरकार के रोग नियंत्रण एजेंसी से जांच रिपोर्ट आने के बाद थाना प्रभारी सजू ने कहा, किसी को भी मंदिर के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इतनी सावधानी बरतने के बाद भी इतने ज्यादा लोग कैसे संक्रमित हुए.

बता दें कि इस्कॉन मंदिर में पुजारी, अधिकारी और भक्त सहित 100 से अधिक लोग रहते हैं. वहीं, बांग्लादेश में कोरोना का पहला मामला 8 मार्च को सामने आया था, तभी से इस मंदिर को बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बंद कर दिया गया था. हालांकि, कोरोना के 36 पॉजिटिव केस सामने आने के बाद अब इस्कॉन मंदिर को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है.

ढाका मेट्रोपॉलिटन पुलिस (डीएमपी) के वारी डिवीजन के डिप्टी कमिश्नर शाह इफ्तिखारुल इस्लाम ने भी इस मामले की पुष्टि की. उन्होंने कहा कि मंदिर के अधिकारियों में कोरोना के लक्षण दिखे, तभी सभी 36 लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था. पहली रिपोर्ट सभी की पॉजिटिव आई है. सोमवार को उन सभी लोगों का दूसरा कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

बता दें कि गेंडारिया थाने के तहत पुराने ढाका के क्षेत्रों में कोरोना के अब तक 55 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं, इस क्षेत्र में अब तक कोरोना से 3 लोगों की मौत भी हो चुकी है. बांग्लादेश में शनिवार को कोरोना के मामले 5,000 के करीब थे, जबकि 140 लोगों की इस संक्रमण से मौत हो चुकी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।