धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 23 अप्रैल 2020

लॉक डाउन का पालन करके ही कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को रोका जा सकता है- अनंत आचार्य


                               
नव-बिहार समाचार, भागलपुर। केंद्रीय रेलवे रेल यात्री ।संघ की ओर से भागलपुर के आदमपुर थाना में सभी जवानों के बीच संस्था के द्वारा समान का वितरण किया गया। इसमें मास्क, हैंड ग्लब्स, सैनिटाइजर और दूसरे सामान थे।
इस मौके पर पुलिसकर्मियों को सम्मान प्रदान करने के बाद वृंदावन के संत और प्रवचन कर्ता अनंत आचार्य जी महाराज ने कहा की लॉक डाउन का पालन करके ही कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को रोका जा सकता है।जरूरी है कि लोग कम से कम घर से निकले, लॉक डाउन के समय का सदुपयोग अपने घरों में धर्म ग्रंथ पढ़ने, अध्यात्म पूजा पाठ, योग ध्यान करके अपने आंतरिक उर्जा को बढ़ाएं। मन और चित्त को स्वस्थ रखें, शरीर को निरोग बनाएं। घर के बड़े बुजुर्ग धार्मिक ग्रंथों के आदर्श पात्रों और चित्रों की कहानियां अपने घर में बच्चों को सुनाएं ताकि नई पीढ़ी सतवान नैतिक वान बने।

 इस मौके पर थाना अध्यक्ष आदमपुर विश्व बंधु  कुमार, संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष विष्णु खेतान, किशन अग्रवाल आदि मौजूद रहे। अनंता आचार्य जी ने बताया कि केंद्रीय रेलवे रेल यात्री संघ के द्वारा कोरोना वायरस को लेकर जो जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है एवं आरपीएफ जीआरपी थानों में लोगों के लिए जो सामान उपलब्ध कराया जा रहा है, बहुत ही सराहनीय है। क्योंकि, संस्थान निशुल्क  और निस्वार्थ संपूर्ण भारतवर्ष में जागरूकता अभियान चलाती आ रही है। संस्था के अध्यक्ष विष्णु खेतान ने अपील की है कि सभी लोग लॉकडाउन का पालन करें, सावधान रहें, सतर्क रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।