धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 1 अप्रैल 2020

लॉकडाउन में भागलपुर की बबरगंज पुलिस पेश कर रही है अनुकरणीय मिशाल


भागलपुर। लॉकडाउन के दौरान जरूरत का सामान खरीदने के लिए घरों से बाहर निकल रहे लोगों के लिए पुलिस ने योजना बनाई है। जिले की बबरगंज पुलिस एक कॉल पर अब लोगों को जरूरत का सामान पहुंचाएगी। पुलिस का कहा है कि संक्रमण को रोकने के लिए यह फैसला लिया गया है। सामान पहुंचाने का कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। लोगों को बाजार मूल्य पर ही सामान मिलेगा। इससे काफी कम लोग घरों से बाहर निकलेंगे और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन होगा।

थाना स्तर पर बनाई टीम
इस सुविधा के लिए थाना स्तर पर एक टीम बनाई गई है, जो लोगों के पते पर उनके जरूरत का सामान कॉल आने पर पहुंचा रही है। थानेदार पवन सिंह ने बताया इसका बढ़िया रिस्पांस मिल रहा है। लोगों को घर बैठे उचित मूल्य पर जरूरत का सामान मिल जाता है और लॉकडाउन का भी पालन हो रहा है। सामान की रसीद भी दी जा रही है, ताकि पूरी पारदर्शिता रहे।

सामान के लिए लोग इन नंबरों पर फोन कर सकते हैं-

  • 6205195091
  • 7970696383
  • 8051636394
  • 8084828881

दिनभर गश्त कर रही पुलिस, लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग की अपील

भागलपुर पुलिस हर गली-गली घूमकर लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करने की अपील कर रही है। माइक गाड़ी से लोगों को समझाया जा रहा है। पुलिस सुबह शाम हर इलाके में गश्त कर रही है। लोगों को समझाया जा रहा है कि जरूरत पड़े तभी घर से बाहर निकलें। हर गरीबों और जरूरतमंदों को राशन देने का आदेश जारी किया गया है।

शाम छः बजे के बाद वीरान हो जाता है शहर
शहरी और ग्रामीण इलाकों में लॉकडाउन का पूरा असर देखा जा रहा है। सुबह छः बजे से शाम छः बजे तक लोग घरों से जरूरी काम से बाहर निकलते हैं और लेकिन शाम होते ही पूरा शहर वीरान हो जाता है। पुलिस सभी दुकानों को बंद करा देती है। सभी प्रमुख इलाकों में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।