धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 5 अप्रैल 2020

नवगछिया में कोरोना पॉजिटिव मिलने से भय और दहशत, प्रशासन अलर्ट, बढ़ेगी सख्ती


नव-बिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर)। वैश्विक महामारी कोरोना की भागलपुर जिले के नवगछिया में दस्तक पड़ने की खबर से ही पूरे नवगछिया नगर पंचायत क्षेत्र से लेकर जिला मुख्यालय तक सकते में आ गया है। नवगछिया नगर में कोरोना का पॉजिटिव मरीज होने की खबर से हर कोई चिंतित हो गया है। इसके साथ ही जहां आम लोग अपने आप को सतर्क और संयमित करने की सोचने को मजबूर हो गये हैं। वहीं नगर और अनुमंडल प्रशासन भी चिंतित हो अलर्ट हो गया है। साथ ही नगर क्षेत्र में सख्ती बढ़ाने की तैयारी शुरू हो गई है। इसके साथ ही कुछ इलाके को सील भी किया जा रहा है।
जानकारी के अनुसार नवगछिया नगर का एक बुजुर्ग दंपति लंदन स्थित अपनी बेटी और दामाद से मिलकर 18 मार्च को कोलकाता पहुंचा था। जहां से वे 19 मार्च को नवगछिया पहुंचे थे। इन्हें जब जिला प्रशासन ने जांच की बात कही तो ये तैयार नहीं हुए। इसमें से पुरूष को 2 अप्रैल को सर्दी, कफ के कारण सांस लेने में तकलीफ होने के बाद यह दंपति भागलपुर स्थित सदर अस्पताल पहुंचे। जहां फ्लू कॉर्नर में इनका सैम्पल लेकर पटना स्थित आरएमआरआई को भेजा गया। जहां से 4 अप्रैल की शाम पुरूष की कोरोना पॉजिटिव और महिला की निगेटिव रिपोर्ट आ गयी।
जानकारी के अनुसार देर रात को प्रशासन और एम्बुलेंस नगर के प्रोफेसर कॉलोनी पहुंच कर कोरोना पॉजिटिव पीड़ित को मायागंज ले गए। जहां पहले से ही व्यवस्था की जा चुकी थी। इसके बावजूद इलाके में भय और दहशत का माहौल बना हुआ है। जिसका कारण है पीड़ित द्वारा सरकारी आदेश की अवहेलना करना। जिसे स्थानीय प्रशासन द्वारा 14 दिनों तक घर में ही रहने को कहा गया था। बावजूद इसके वह सख्श कभी बेटे के साथ तो कभी कर्मचारी के साथ आराम से बाजार, हाट, बैंक इत्यादि जगहों में घूमता देखा गया। जिसकी वजह से पूरा नगर चिंतित हो गया है कि अब इसकी चपेट में अगला कौन पॉजिटिव हो जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।