धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 11 अप्रैल 2020

नवगछिया में रोटी सहायता समूह द्वारा बांटा जायेगा गरीबों में तैयार भोजन


नवगछिया (भागलपुर)। कोरोना वायरस जैसी वैश्विक माहमारी से विश्व भर में कोहराम मचा हुआ। इस विकट स्थिति से निपटने के लिए प्रधानमंत्री ने लाँकडाउन कर नागरिकों से घर में रहने की अपील कर रखी है। इधर नवगछिया को तीन किलोमीटर तक सील कर दिया गया है। जिससे कोरोना वायरस का संकमण दूसरो में ना फैले। वहीं इस सब के बीच युवाओं एंव व्यवसायियों ने बढ चढ कर यथासंभव फंसे लोगों एवं आसपास के गरीब भूखे लोगों को खाना खिलाने का कार्य रविवार को शुरू किया जा रहा है। 
इन लोगों ने बताया कि पूडी सब्जी और हलवा बना कर लगभग 2000 गरीब लोगों को रविवार दोपहर 2बजे से 8बजे तक तैयार भोजन का वितरण किया जाऐगा। इस दौरान लाँकडाउन का पालन करते हुए घर घर जा कर खाना बाँटा जाऐगा। जिससे कि हमारे आसपास रहने वाले लोगों की भूख से मौत ना हो। कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस मुहिम को सफल करने के लिए काफी लोगों का सहयोग मिल रहा है। इसके लिए लोग मोबाइल नंबर 9135209137 पर कॉल कर लगातार अपना सहयोग दे रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।