धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शनिवार, 11 अप्रैल 2020

लॉकडाउन के दौरान नवगछिया में ऑनलाइन होगा खाटू वाले सांवरे का गुणगान



नव-बिहार समाचार, नवगछिया। कोरोना वाइरस के प्रकोप से देशभर में इस समय चल रही विषम परिस्थिति को देखते हुए खाटू धाम वाले बाबा श्याम का कीर्तन भजन ऑनलाइन फेसबुक के श्याम दीवाने नवगछिया पर रविवार की शाम 4:30 बजे से लाइव प्रसारण होगा। जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों के कई मशहूर गायक अपनी-अपनी प्रस्तुति देकर कोरोना की चेन को समाप्त करने के लिए बाबा श्याम को रिझाने का प्रयास करेंगे। देशभर में कोरोना जैसी महामारी से बचाव हेतु घर में रहक6र ही सुरक्षित तरीके से बाबा श्याम के कीर्तन का लाइव आनंद लेने का अनुरोध नवगछिया की धार्मिक संस्था श्याम दीवाने ने किया है।
श्याम दीवाने संस्था द्वारा मिली जानकारी के अनुसार भजन संध्या का यह ऑनलाइन कार्यक्रम रविवार की संध्या 4:30 बजे से प्रारंभ होगा। इस दौरान सर्वप्रथम कोलकाता के विकास अग्रहरि अपने मधुर धुन से बाबा को रिझाएंगे। इसके बाद क्रमशः हरियाणा के सुनील दया, गिरिडीह वाले आकाश परिचय, कोलकाता की प्रियंका गुप्ता के बाद अंत में खाटूधाम वाले अजहर अली भी बाबा के दरबार में अपनी हाजिरी लगाएंगे। सदस्यों के अनुसार लॉकडाउन की इस विषम परिस्थिति में सरकारी सलाह और नियमों को मानते हुए कार्यक्रम यह पहला प्रयास किया जा रहा है। जिससे कोरोना को यहां से हराने के साथ साथ समय का सही सदुपयोग होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।