धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 27 अप्रैल 2020

बांग्लादेश में रमजान की नमाज के बाद कोरोना से संक्रमित पाया गया मौलवी, मचा हड़कंप


मौलवी ने दक्षिण-पश्चिम बांग्लादेश के मगुरा जिले के अड़डांगा गांव में एक मस्जिद में शनिवार को रमजान के नमाज की थी अगुआई

ढाका: बांग्लादेश (बंग्लादेश) में एक स्थानीय मस्जिद में रमजान की नमाज अदा प्रदान करने वाले मौलवी के कोरोनावायरस से संदिग्ध होने की पुष्टि हुई है। मामले के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौलवी ने दक्षिण-पश्चिम बांग्लादेश के मगुरा जिले के अडडांगा गांव में एक मस्जिद में शनिवार को रमजान की नमाज की अगुवाई की थी। इसके एक दिन बाद वह कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया।

समाचार के अनुसार अधिकारी नमाज में शामिल 20-25 लोगों की सूची बना रहे हैं और उनकी जांच भी होगी। एक अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि मौलवी बाघपरा पश्विम गांव के हैं, जो मस्जिद से करीब डेढ किलोमीटर दूर है। इस पूरे इलाके में लॉकडाउन है। बांग्लादेश में रविवार तक कोरोना के 5,416 पुष्ट मामले थे और 145 लोगों की जान जा चुकी है।

धार्मिक मामलों के मंत्रालय ने एक नोटिस जारी करते हुए लोगों से मस्जिदों में इकट्ठा ना होने और घर पर ही नमाज पढ़ने की अपील की है। नोटिस में कहा गया है कि अधिकतम 10 लोग केवल मस्जिदों में जुमे की नमाज के लिए इकट्ठे हो सकते हैं। सरकार ने अन्य धार्मिक स्थलों पर जाने पर भी रोक लगा दी है। बांग्लादेश ने केाविड -19 के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश में पांच मई तक बंद की घोषणा की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।