धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 17 मई 2020

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण ने टाली भागलपुर विवि की परीक्षाएं

नव-बिहार समाचार, भागलपुर। विश्वव्यापी कोरोना वायरस से फैली महामारी के कारण देश और राज्य में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए तथा प्रशासन द्वारा तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के विभिन्न कॉलेजों में बनाये गये कोरेन्टीन सेंटर को लेकर इस विश्वविद्यालय की स्नातक स्तर की पार्ट वन, टू और थ्री की होने वाली परीक्षाओं के शुल्क जमा करने और फार्म भरने इत्यादि के कार्यक्रम अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिए गए हैं।

रविवार को कुलपति आवास पर टीएमबीयू के प्रभारी कुलपति प्रो. अजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में आयोजित विश्वविद्यालय पदाधिकारियों की बैठक में यह निर्णय लिया गया। विश्वविद्यालय पीआरओ डॉ दीपक कुमार दिनकर ने बताया कि डिग्री के तीनों खंडों की परीक्षा फार्म भरने और शुल्क जमा करने की प्रक्रिया को फिलहाल अगले आदेश तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। 
उपरोक्त जानकारी देते हुए तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के नवनियुक्त जनसंपर्क अधिकारी प्रो डॉ दीपक कुमार दिनकर ने बताया कि विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा आज इस आशय का एक पत्र भी जारी करते हुए सभी कॉलेजों के प्रधानों को सूचित भी कर दिया गया है। बताते चलें कि इससे पहले विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा फॉर्म भरने और परीक्षा शुल्क जमा करने का निर्देश जारी किया गया था। लेकिन कई कॉलेजों में कोरोना संबंधित कार्य का संचालन होने के कारण यह निर्णय लिया गया।

टीएमबीयू के प्रभारी कुलपति प्रो. अजय कुमार सिंह की अध्यक्षता में रविवार को कुलपति आवास पर एक बैठक आयोजित हुई। इस बैठक में एफए डॉ पद्मकान्त झा, रजिस्ट्रार कर्नल अरुण कुमार सिंह, डीएसडब्लू डॉ रामप्रवेश सिंह, परीक्षा कॉर्डिनेटर व साइंस के डीन डॉ अशोक ठाकुर, प्रॉक्टर डॉ रामसेवक सिंह, सीसीडीसी डॉ के.एम. सिंह, यूएमआईएस के नोडल ऑफिसर डॉ कमल प्रसाद, परीक्षा विभाग के डॉ आनंद कुमार झा व विश्वविद्यालय के पीआरओ डॉ दीपक कुमार दिनकर उपस्थित थे।

बताते चलें कि भागलपुर विश्वविद्यालय द्वारा जारी फॉर्म भरने और परीक्षा संबंधित आदेश पर भागलपुर छात्र जदयू के प्रवक्ता दिवाकर भारद्वाज सहित अन्य कई छात्र संगठनों ने विभिन्न माध्यमों से इस पर पुनर्विचार कर संशोधन करने की मांग की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।