धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 22 मई 2020

भागलपुर में क्वारंटाइन सेंटर से भागी महिला ने खुद को बताया CORONA मरीज, लोगों ने की ये अमानवीय हरकत


क्वारंटाइन सेंटर से भागी महिला ने खुद को बताया CORONA मरीज, लोगों ने की ये अमानवीय हरकत
भागलपुर. बिहार में भागलपुर की ललमटिया थाना पुलिस पर काफी गंभीर आरोप लगे हैं. आरोप लगाया जा रहा है कि कोरोना को लेकर पुलिस बिल्कुल ही असंवेदनशील रवैया अपना रही है. जिसके द्वारा तय मानकों का पालन नहीं किया जा रहा है. बीते गुरुवार की देर शाम थाना क्षेत्र के बीएन कॉलेज के समीप ऐसा ही मामला देखने को मिला. जहां क्वॉरंटाइन सेन्टर से फरार एक कोरोना संदिग्ध महिला को अमानवीय तरीके से हाथ और पैर पकड़कर वापस सेन्टर पहुंचायी गयी. महिला को उठाकर ले जाने वाले सभी सामान्य पुरूष थे, जिन्होंने मास्क और गलब्स भी नहीं लगा रखा था.

दरअसल मामला अल्पसंख्यक कल्याण छात्रावास क्वारेंटिन सेन्टर से संबंधित है, जहां शाम में गोराडीह की कोरोना संदिग्ध एक महिला भाग कर बीएन कॉलेज के पास आकर झाड़ी के पास छिप कर लेट गयी. जबकि क्वॉरंटाइन सेन्टर के बाहर महिला और पुरुष दोनों सुरक्षाकर्मी मौजूद थे. क्योंकि पहले भी इस सेन्टर से लोग फरार हो चुके थे. महिला एक दिन पहले ही मुम्बई से आयी थी और सेन्टर में क्वारंटाइन की गयी थी. वह घर जाना चाहती थी, इसके चलते फरार हो गई.

मौके पर पहुंचे थानेदार
सूचना मिलने पर ललमटिया के थानेदार ओमप्रकाश यादव सदलबल मौके पर पहुंचे. महिला अपने को कोरोना का मरीज बताते हुए नजदीक आने से सबको मना कर रही थी. हालांकि महिला में खांसी,सर्दी या दूसरे अन्य कोरोना के लक्षण तत्काल दिखायी नहीं दे रहे थे. मौके पर पहुंचे ललमटिया थानेदार ने और बिना गलब्स और मास्क के ही मौजूद छह लोगों से अमानवीय तरीके से महिला को जबरन उठाकर क्वारंटाइन सेन्टर लेकर गये. इतना ही नहीं वाकये की तस्वीर ले रहे मीडियाकर्मियों से बदतमीजी से पेश आये.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।