धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 18 जून 2020

दो कॉरोना संक्रमित की पहचान होने से टीकापट्टी बाजार में पसरा सन्नाटा

रूपौली। पूर्णिया जिले के रूपौली प्रखंड अंतर्गत टिकापट्टी थाना क्षेत्र में दो कॉरोना संक्रमित व्यक्ति की पहचान होने से टीकापट्टी बाजार में सन्नाटा पसर गया।   


स्थानीय लोगों से मिली जानकारी में बताया गया कि सुखदेव सर्वोदय उच्च माध्यमिक विद्यालय टीकापट्टी में क्वारेंटाईन केंद्र की स्थापना की गई थी। जहाँ प्रवास कर रहे प्रवासियों के द्वारा बाहर निकल बाजार में खरीददारी का काम किया गया था। प्रवासी मजदूरों के सम्पर्क में आने से ही स्थानीय धूसर टीकापट्टी गांव निवासी दो युवा कॉरोना वायरस के चपेट में आकर संक्रमित हो गये है। जबकि जिला प्रशासन ने अपने ट्वीटर पर रूपौली में दो नये संक्रमित व्यक्ति की जानकारी जारी कर दिया है। फिर समाचार प्रेषण तक उस क्षेत्र को अवरुद्ध नहीं किया गया है। जिस रास्ते अभी भी कुछ अनजान लोगों के द्वारा समान खरीददारी के लिए टीकापट्टी बाजार आना बदस्तूर जारी है।

इस सम्बंध में पंचायत की मुखिया शान्ति देवी ने साफ साफ शब्दों में कहा कि हमलोगों के लाख प्रयास के बाबजूद भी पंचायत वासी और व्यवसायी वर्ग शारीरिक दूरी बनाने में कोताही बरतने का काम किए। जिसका जीता जागता उदाहरण टीकापट्टी के दो संक्रमित युवा हैं।  

वहीं सुरक्षा घेरा विधि व्यवस्था के सम्बंध में प्रखंड विकास पदाधिकारी पंकज कुमार ने बताया कि अभी तक जिला से नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं हुआ है। नोटिफिकेशन मिलने के उपरांत तत्काल कार्यवाही शुरू की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।