धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 15 जून 2020

बिहार में होगा पंद्रह लाख मास्क और सेनेटाइजर का वितरण, महाजनसम्पर्क अभियान हुआ शुरू: बंटू

 
जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजयुमो प्रदेश प्रवक्ता आलोक सिंह बंटू एवं उनके समर्थक

गौतम सुमन गर्जना
भागलपुर : भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह के निर्देश पर पूरे बिहार में पंद्रह लाख मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया जाएगा। भाजयुमो आमलोगों के स्वास्थ्य के प्रति दृढ़ संकल्पित है और इसी के तहत प्रदेश नेतृत्व ने मास्क और सेनिटाइजर के साथ जागरूकता कार्यक्रम चलाने का निर्णय लिया है। 

उपरोक्त जानकारी भाजयुमो के प्रदेश प्रवक्ता आलोक सिंह बंटू ने रविवार को प्रेस बयान जारी कर दी। जारी प्रेस बयान में प्रदेश प्रवक्ता ने कहा है कि कोरोना का संकट अभी भी पूरे सूबे में बना हुआ है, ऐसे में आमजनों की जिम्मेवारी भी बढ़ी है। मास्क लगाने के साथ सुरक्षित रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना हरेक लोगों की जरूरत है और इसी से कोरोना को मात दिया जा सकता है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी भी लगातार संदेशों के साथ आमजनों से यह अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानंत्री नरेन्द्र मोदीजी के नेतृत्व वाली सरकार में देश का मान-सम्मान में न केवल विश्व मानस पटल में इजाफा हुआ है, बल्कि देश की प्रमुख समस्याओं का निराकरण भी सहजता के साथ कर एक मिसाल स्थापित किया है। 

उन्होंने कहा कि तीन तलाक का मामला हो या फिर कश्मीर से धारा 370 हटाया जाना या फिर राम जन्मभूमि विवाद मामला प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी और गृहमंत्री अमित शाहजी की सूझबूझ ने सुलझाकर भारत को विकास की दिशा में अग्रिम पंक्ति में लाकर खड़ा करने का काम किया। उन्होंने कहा कि भाजयुमो कार्यकर्ता मोदी जी के सरकार के द्वारा की गई उपलब्धियों को पत्रक के माध्यम से जन जन तक पहुंचा रहे हैं। इसी कड़ी में आज भागलपुर के छोटी खंजरपुर मे महा जनसंपर्क अभियान चला कर प्रधानमंत्री मोदी जी के पत्र के माध्यम से सरकार के उपलब्धियों को बताया गया। महाजनसंपर्क अभियान के दौरान साथ में इंदु भूषण झा, सुमन भारत, गौरव चौधरी, सत्यम कुमार, शिवम सिंह, कौस्तव सरकार सहित कई लोग मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।