धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 27 जुलाई 2020

पानमसाला गुटखा भरी ट्रक लूट का नवगछिया एसपी ने किया खुलासा, हथियार सहित चार गिरफ्तार, 62 बोरी गुटखा भी बरामद



नवगछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत टोल प्लाजा महदतपुर के पास 22 जुलाई को अपराधियों द्वारा गुटखा व पान मसाला लदी ट्रक के लूट कांड का उद्भेदन करते हुए नवगछिया पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस ने इस कार्रवाई में लूट हुई ट्रक, गुटखा व पान मसाला को भी बरामद कर लिया है. लूट कांड में गिरफ्तार हुए अपराधियों में परबत्ता थाना क्षेत्र के जमुनियां निवासी मो इमरान शेख, मिथिलेश कुमार, नवगछिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर निवासी प्रमोद भगत, रंगरा ओपी के मदरौनी निवासी वर्तमान पता नवगछिया राजेंद्र कालोनी निवासी राजन सिंह उर्फ मोनू शामिल हैं.

पुलिस ने अपराधियों के पास से दो देशी कट्टा, चार गोली, पांच मोबाइल फोन, एक पेंशन प्रो मोटरसाइकिल सहित लूट की घटना में प्रयुक्त कार, एक पिकअप सहित लूटी गई ट्रक एवं ट्रक पर लोड 62 बोरा पान मसाला व गुटखा को बरामद किया गया है. नवगछिया एसपी स्वप्ना जी मेश्रम ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए इसकी पुष्टि की है. एसपी ने बताया कि 22 जुलाई को महदतपुर टॉल प्लाजा के पास अपराधियों ने पाना मसाला एवं गुटखा लदी ट्रक के चालक को हथियार के बल पर बंधक बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया था. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने ट्रक चालक व खलासी को बंधक बनाकर गाड़ी से पूर्णिया जिले के हरदा थाना क्षेत्र में ले जाकर छोड़ दिया था.

घटना के बाद अपराधियों के बंधक से मुक्त होने के बाद ट्रक चालक ने नवगछिया थाना में लूट की घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. एसपी ने कहा कि लूट की घटना के बाद एसडीपीओ प्रवेंद्र भारती के नेतृत्व में एसआईटी का घटना किया गया था. पुलिस टीम घटना के उद्भेदन में जुट गई थी. जिसकी लगातार मोनेटरिंग की जा रही थी. शनिवार को सूचना मिली कि कदवा जाने वाली सड़क में रेलवे पुल के पास हथियार से लेश कुछ अपराधी खड़े हैं. सभी आपरधी लूट की घटना को अंजाम दने की ही योजना बना रहे थे. सूचना मिलने पर एसडीपीओ के नेतृत्व ने नवगछिया थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा, बिहपुर थानाध्यक्ष रणजीत कुमार, भवानीपुर ओपी प्रभारी नीरज कुमार के द्वारा कार्रवाई की गई.

पुलिस ने इस कार्रवाई में सभी चारों अपराधियों को मौके से हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार सभी अपराधियों ने स्वीकार किया कि वे लोग लूट की नई घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. पूछताछ में अपराधियों ने गुटखा व पान मसाला लदी ट्रक के लूट की घटना को अंजाम देने की बात भी स्वीकार किया. गिरफ्तार सभी चारो अपराधियों के निशान देही पर लूट की गई ट्रक व पान मसाला बरामद किया गया. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों के निशान देही पर भवानीपुर ओपी के बलहा के राहुल शर्मा के घर के पास से ट्रक, पिकअप पर लादा पान मसाला गुटखा बरामद किया गया. एसपी ने कहा कि हथियार बरामदगी के संदर्भ में नवगछिया थाना में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. एसआईटी टीम के द्वारा लूट कांड में शामिल अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए भी छापेमारी की जा रही है.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।