धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 21 जुलाई 2020

लायंस क्लब ऑफ नवगछिया टाउन ने दी निवर्तमान एसपी निधि रानी को विदाई

नवगछिया। लायन्स क्लब ऑफ नवगछिया टाउन द्वारा नवगछिया की पूर्व एसपी निधि रानी को सम्मानपूर्वक विदाई दी। मौके पर निधि रानी के साथ उनके पति आईपीएस अमनदीप भी उपस्थिति थे। सम्मान समारोह में लायन अजय रुंगटा द्वारा श्री अमनदीप को एवं लायनेस आशा सर्राफ द्वारा निधि रानी जी को दुपट्टा पहनाकर सम्मानित किया गया। फिर क्लब सदस्यों द्वारा लायन्स क्लब की ओर से क्लब मोमेंटो सम्मान चिन्ह के रूप में आदरपूर्वक भेंट किया गया।



इस सम्मान समारोह में स्वागत सम्बोधन में लायन अजय कुमार रुंगटा ने उनकी सरलता, कर्तव्यनिष्ठा, कार्यकुशलता एवं अपने काम के प्रति सजगता के साथ साथ सामाजिक कार्य मे भी बढ़-चढ़ कर सबों को उत्साहित करने एवं मार्गदर्शक के रूप में अपना जो योगदान दिया, उसके लिए आभार व्यक्त किया। क्लब अध्यक्ष शिव कुमार पंसारी ने महोदया द्वारा किये गए कार्य और क्लब के हर कार्यो में अपनी सहभागिता देकर सबों को ऊर्जान्वित कर मार्गदर्शित करने हेतु आभार प्रकट किया। इस कड़ी में क्लब सदस्य लायन डॉ बीएल चौधरी, लायन डॉ एके केजरीवाल, लायन मोहन लाल चिरानियाँ, लायन बालकृष्ण पंसारी सबों ने अपने उद्गगार व्यक्त कर निधि रानी के कार्यप्रणाली की तारीफ की।

लायन चेयरपर्सन पवन सर्राफ जी बताया है कि जब भी किसी अधिकारी को जब इस गंगा एवं कोसी की बीच बसे नवगछिया प्रशासनिक क्षेत्र में तबादला कर भेजा जाता है तो शायद अधिकारी के मन मे इस क्षेत्र के प्रति कई भ्रांतियां भी रहती है। लेकिन हमारा मानना है जब कोई अधिकारी अपना कार्यकाल पूरा करता है तो वह उन भ्रांतियों को अफवाह की दृष्टि से देखा हुआ महसूस करता है। उन्होंने कहा कि उम्मीद करते है कि आपको भी हमारा नवगछिया और हमारे यहाँ की जनता पसंद आई होगी।


निवर्तमान पुलिस अधीक्षक निधि रानी ने कहा कि नवगछिया में जो आप सभी का स्नेह, सम्मान, साथ मिला वो सदा मेरे साथ रहेगा। उनके पति आईपीएस अमनदीप ने कहा कि नवगछिया के संबंध में जो निधि रानी ने बताया उससे यह महसूस होता है कि यहाँ का समाज कितना कानून पसंद एवम प्रशासन को सहयोग देने वाला है। अंत में क्लब सचिव लायन सुभाष चन्द्र वर्मा ने भी महोदया द्वारा क्लब के कार्यो, सामाजिक कार्यो एवं अपने प्रशानिक कार्य के सफल कार्यकाल हेतु उन्हें बधाई दी और कहा की आप तबादले के तहत आप जहां भी रहें परंतु आप हम सभी नवगछिया वासियों के साथ थी और साथ रहेगी यह हम उम्मीद करते है।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।