धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

सोमवार, 26 अक्तूबर 2020

नवगछिया एसपी ने बिहपुर मड़वा कांड को गंभीरता से लेते हुए थानाध्यक्ष को किया निलंबित, अनुसंधान कराया जारी




नवगछिया (भागलपुर)। बिहार के पुलिस जिला नवगछिया में बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मड़वा निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष कुमार पाठक की बिहपुर थाना में की गई कथित पिटाई के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत के मामले में परिजनों से मिले आवेदन पर नवगछिया एसपी स्वपना मेश्राम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बिहपुर थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार को निलंबित कर दिया है। यह जानकारी देते हुए एसपी स्वपना मेश्राम ने बताया कि इस मामले में मिले आवेदन पर प्राथमिकी भी दर्ज कर ली गई है, साथ ही अनुसंधान भी प्रारंभ कर दिया गया है।

 बताते चलें कि रविवार को पत्नी और मासूम बेटी के साथ बिहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत मड़वा गांव जा रहे बासुकी पाठक के पुत्र सॉफ्टवेयर इंजीनियर आशुतोष कुमार पाठक उर्फ अप्पू से एक पुलिसकर्मी की मामूली झड़प हो गई थी। जिसे लेकर पुलिस उसे थाने ले गई और वहां पत्नी और डेढ़ साल की बेटी के सामने कथित पिटाई की गई। जिसके बाद उसे इलाज हेतु अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

इस मौत को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतक आशुतोष पाठक के शव के साथ महंत स्थान चौक पर एनएच 31 को जाम कर दिया। जिससे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। काफी समझाने बुझाने के बाद आशुतोष कुमार पाठक की लाश को अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया लाकर पोस्टमार्टम कराया गया। जबकि मौके पर पुलिस ने बताया था कि वह शराब के नशे में पुलिस को गाली गलौज किया था, इसके बाद झड़प हो गई थी जिसे लेकर उसे थाने ले जाया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।