धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

गुरुवार, 29 अक्तूबर 2020

हमने सड़क, पूल-पूलिया, बिजली के माध्यम से प्रदेश की तस्वीर बदली है: अशोक चौधरी


नवगछिया: सैदपुर कन्या उच्च विद्यालय के मैदान में गोपालपुर विधानसभा के एनडीए के जदयू प्रत्याशी नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल के समर्थन में सभा आयोजित हुई. इस सभा के मुख्य वक्ता जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सह प्रभारी मंत्री अशोक चौधरी और जहानाबाद के सांसद चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी थे. सभा की अध्यक्षता गोपालपुर प्रखंड अध्यक्ष साकेत बिहारी और मंच संचालन जदयू मीडिया सेल जिला संयोजक रवि कुमार ने किया. 
सभा को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री ने कहा कि 15 वर्ष पूर्व जनता के आशीर्वाद से नीतीश कुमार ने सत्ता संभाली तो बजट 24000 करोड से बढ़कर आज 215000 करोड से भी अधिक हो गया है और विकास दर 3.3 फीसदी से बढ़कर 12.8 हो गया है. बिहार जंगलराज में 118 नरसंहार और जातीय उन्माद का प्रदेश था. हमारे नेता ने मूलभूत सुविधाओं सड़क, पुल-पुलिया, बिजली, अस्पताल, विद्यालय इत्यादि के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम करके प्रदेश की तस्वीर को बदली है. 

पहले बिजली की खपत महज 700 मेगावाट थी और आज खपत 6000 मेगावाट हो चुकी है. पहले 12% बच्चे स्कूल के बाहर थे लेकिन हमारे नेता ने 25000 प्राथमिक विद्यालय, हर पंचायत में माध्यमिक और उच्च माध्यमिक विद्यालय का निर्माण करवाकर बच्चों को स्कूल लाने का काम किया. 

वही चंदेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हर क्षेत्र और हर समाज के लिए विकास का काम किया है. हमारे नेता ने पिछड़ों और महिलाओं को सम्मान दिलाने का काम किया है. सभा में जदयू जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा, भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद मंडल, वीआईपी के प्रदेश उपाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार सिंह समेत एनडीए के हजारों कार्यकर्ता मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

CURRENT NEWS

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।