नव-बिहार समाचार, नवगछिया: एनएच 31 पर पुराने बस पड़ाव के समीप बजाज मोटरसाइकिल शोरूम शांति ट्रेडर्स से अज्ञात चोरों ने 50 हजार नकदी समेत एक लैपटॉप की चोरी कर ली है. इस बाबत शोरूम संचालक मोहित कुमार ने नवगछिया थाने में लिखित आवेदन देकर मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

इधर मोहित कुमार ने बताया कि 6 नवंबर को रात्रि 10:00 बजे से सुबह 3:00 बजे के बीच चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोर ने ₹50000 की नगद राशि समेत एक मोटरसाइकिल की चाभी और एक ₹48000 का लैपटॉप भी चोरी कर लिया है.

मोहित ने अपने आवेदन में इस बात का भी जिक्र किया है कि 2 दिन पूर्व में भी उसी चोर ने उनके संस्थान से एक हेलमेट चुरा लिया था. जब सीसीटीवी के रिकॉर्ड को खंगाला गया तो उसमें चोर स्पष्ट रुप से दिखाई दे रहा है. दोनों दिन हुई चोरी में एक ही व्यक्ति शामिल है.

मालूम हो कि पिछले दिनों भी नवगछिया के एक दंत चिकित्सक के क्लीनिक से एक मोबाइल की चोरी कर ली गई थी तो चोरों ने उसी अंदाज में नवगछिया के प्रोफेसर कॉलोनी चौक स्थित गौरव पुस्तक भंडार से एक ऑटो चालक जितेंद्र यादव का मोबाइल भी चोरी कर लिया था.

नवगछिया बाजार में आए दिन इस तरह की चोरी की घटनाएं अब आम हो गई है. पुलिस मामले की प्राथमिकी तो दर्ज करती है लेकिन मामले का उद्भेदन नहीं कर पाती है जिसके कारण चोरों का मन बढ़ा हुआ है और वह लोग एक के बाद एक वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

नवगछिया के थानाध्यक्ष अमर विश्वास ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है जल्द ही चोर को गिरफ्तार किया जाएगा.