नवबिहार समाचार, नवगछिया: स्थानीय मारवाड़ी विवाह भवन में मारवाड़ी युवा मंच के नवगछिया शाखा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण किया और साथ ही नई कार्यकारिणी का गठन भी किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता निवर्तमान अध्यक्ष निखिल चिरानिया ने की एवं मंच संचालन पूर्व प्रांतीय पदाधिकारी सह पूर्व अध्यक्ष रवि प्रकाश सराफ के द्वारा किया गया।

मौके पर पूर्व प्रांतीय अध्यक्ष सुभाष चंद्र वर्मा ने पूर्व में शाखा द्वारा आयोजित कार्यक्रमों की यादों को ताजा करते हुए एक बार फिर से पोलियो कैलिपर कैंप लगाने का सुझाव दिया एवं नवनिर्वाचित अध्यक्ष विकास चिरानिया, सचिव चेतन मुनका, कोषाध्यक्ष विक्रम सर्राफ को मंच के संविधान की शपथ दिलाई।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष विकास चिरानिया ने युवा साथियों से अपील की कि वह अपना बहुमूल्य समय मंच को भी दें, जिससे शाखा जनसेवा के क्षेत्र में नए आयाम स्थापित कर सके। साथ ही उन्होंने अपनी कार्यकरणी का व्योरा देते हुए नए सदस्यों को भी शाखा में जोड़ा। निखिल चिरानिया ने सभी को शपथ दिलाई। 

कार्यकरणी में उपाध्यक्ष के रूप में बालकृष्ण पंसारी, प्रीतम चिरानिया, उपसचिव में पारस खेमका, राज चौधरी उप कोषाध्यक्ष में अनुराग पंसारी एवं संयोजक के रूप में संदीप सर्राफ, डॉक्टर बादल चौधरी, दीपक मावण्डिया, कमल टिबड़ेवाल, सुनील वर्मा, सौरव नारनोली तथा नए सदस्य के रूप में विशाल मुनका, अंकित चिरानिया, राहुल यादुका, आशीष चौधरी, रचित गाड़ोदिया ने शपथ ग्रहण किया ।

मंच के संरक्षक अभय प्रकाश मुनका, नरेश केडिया, विनोद चिरानिया एवं सुरेश मावण्डिया ने सभी पदाधिकारियों को अपने दायित्व का निर्वहन करने के लिए प्रेरित किया एवं अपनी शुभकामनाएं दी। कार्यकम को सफल बनाने में मंच सदस्य सुमित वर्मा, संदीप चिरानिया, आनंद केडिया, रंजीत उदयपुरिया, विक्की केडिया, प्रभात पंसारी, पंकज यादुका, राहुल चिरानिया, अंकित शर्मा ने अहम भूमिका अदा की। कार्यक्रम के अंत में सचिव चेतन मुनका ने धन्यवाद ज्ञापन किया।